HaryanaPoliticsRohtak

दलित भाईयों के घर नहीं टूटने देंगे – बलराज कुंडू

सुप्रीम कोर्ट भी जाना पड़ा तो जाएंगे परन्तु सिंहपुरा में दलित भाईयों के घर नहीं टूटने देंगे – बलराज कुंडू

प्रशासनिक अधिकारियों केएक महीने की अस्थाई राहत का शुक्रिया लेकिन समस्या का स्थाई समाधान निकाले सरकार आने की सूचना पर गांव सिंहपुरा कलां पहुंचे विधायक कुंडू

रोहतक : गांव सिंहपुरा कलां की दलित बस्ती में प्रशासनिक अधिकारियों एवं पुलिस का अमला पहुंचने की सूचना मिलने पर विधायक बलराज कुंडू आज अपने हल्के के पूर्व निर्धारित दौरे को बीच में ही छोड़कर तुरन्त सिंहपुरा की बस्ती में दलित परिवारों के बीच पहुंचे। करीब डेढ़ घण्टे तक वहां रहकर लोगों के साथ बदलते हालात पर विस्तार से चर्चा की और प्रशासन द्वारा तोड़फोड़ पर एक महीने तक रोक के लिये शुक्रिया कहते हुए सरकार से इस समस्या का स्थाई समाधान निकालने का अनुरोध किया।

एक महीने की अस्थाई राहत का शुक्रिया लेकिन समस्या का स्थाई समाधान निकाले सरकार

उन्होंने कहा कि सरकार इन सभी लोगों को दीपावली के तोहफे के रूप में स्थाई राहत दे और अगर सरकार समाधान नहीं निकालती है तो फिर चाहे सुप्रीम कोर्ट का रुख करना पड़े, मेरा पूरा सहयोग इन परिवारों को मिलेगा और हम सब एकजुट रहकर किसी एक भी भी दलित भाई का घर नहीं गिरने देंगे।

प्रशासनिक अधिकारियों केएक महीने की अस्थाई राहत का शुक्रिया लेकिन समस्या का स्थाई समाधान निकाले सरकार आने की सूचना पर गांव सिंहपुरा कलां पहुंचे विधायक कुंडू एक रोमांचक गेमिंग अनुभव के लिए, 400 से अधिक स्लॉट गेम्स के fairgo casino विशाल चयन का पता लगाएं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर स्वाद और पसंद के लिए कुछ न कुछ है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button