Charkhi DadriCrimeHaryana

थाना बाढडा पुलिस की टीम ने आशीष की हत्या करके नाश को खुर्द बुर्द करने के मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार

राजेश पुत्र रण सिहँ वासी भाण्डवा ने थाना बाढडा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि मेरे ताउ का लडका आशीष दिनांक 10.08.22 को मेरे मामा के परिवार में सतीश वासी डोहकी के पास गया था । जो सतीश ने दादरी भिवानी रोड पर कितलाना टोल पर चाय की दुकान कर रखी है । उस दुकान पर आशीष व सतीश दोनों काम करते हैं । दिनांक 29.09.22 को आशीष का फोन आया कि मेरी मामा सतीश के साथ कहा सुनी हो गई है । फिर मैंने सतीश को फोन करके कहा कि तु आशीष को वापिस घर छोड जा, सतीश ने कहा कि मैं इसकी तसली बैठाकर छोड जाउंगा ।

जो इस शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना बाढडा में पंजीबद्ध किया था।

दिनांक 01.10.2022 को अभियोग में प्रभावी कार्यवाही करते हुए थाना बाढढा के स0उ0नि0 पवन कुमार की टीम ने आशीष की हत्या करने के मामले में एक
आरोपी को भाण्डवा बस अडडा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । आरोपी की पहचान सतीश पुत्र सुरजभान वासी डोहकी के रुप में हुई है । पुछताछ करने आरोपी ने बतलाया कि हमारा किसी बात को लेकर आपस में झगडा हो गया था, फिर आशीष ने शऱाब पीने के लिए रुपये निकाल लिए थे जिसको लेकर आपस में फिर झगडा हो गया था । फिर रास्ते में बिलावल और हडौदा के बीच आशीष पेशाब करने लगा था आशीष के कपडे उताकर पीछे से गाडी की टक्कर मारकर हत्या कर दी । फिर आशीष को गाडी में डालकर उसके घर ले गया और कहा था कि आशीष को मारकर लाया हुँ । फिर वहाँ से गाडी भगा ले गया था फिर जहाँ पर आशीष की हत्या की थी वहीं पर आशीष की नाश को डालकर खुर्द बुर्द करने के लिए, घास से छिपाकर भाग गया था । पुलिस टीम ने आरोपी को माननीय न्यायलय में पेश करके 01 दिन का रिमाण्ड हासिल किया गया । अभियोग में गहनता से जांच जारी है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button