FatehabadHaryanaNews Ticker

लिपिकीय वर्ग अपनी मांगों के लिए 18 जून को मुख्यमंत्री आवास का करेंगे घेराव

फतेहाबाद
दिनेश बंसल : क्लेरिकल एसोसिएशन वेलफेयर सोसायटी फतेहाबाद द्वारा वीरवार को लघु सचिवालय प्रथम व द्वितीय खंड में स्थित विभिन्न कार्यालयों का दौरा कर क्लेरिकल वर्ग के कर्मचारियों को करनाल में 18 जून को मुख्यमंत्री आवास का घेराव व रोष प्रदर्शन के लिए निमंत्रण दिया। इस दौरान लिपिकीय वर्ग ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि उनके वेतन मानदेय को 35400 किया जाए। इसके अलावा सोसायटी के कर्मचारियों ने रोडवेज, पब्लिक हेल्थ व सिंचाई विभाग सहित अन्य कार्यालयों का भी दौरा किया और क्लेरिकल स्टाफ को 18 जून को आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय रोष प्रदर्शन में भाग लेने का आह्वान किया।

क्लेरिकल एसोसिएशन वेलफेयर सोसायटी के कर्मचारियों जिला प्रधान संदीप पुनिया ने इसकी अगुवाई करते हुए बताया कि सरकार द्वारा किस प्रकार लिपिकीय वर्ग की सम्मान जनक वेतनमान की मांग को लंबे समय से पुरा नहीं किया गया है, इसी संदर्भ में सीएडब्ल्यूएस टीम द्वारा हरियाणा प्रदेश के तमाम उपायुक्त, सभी एमएलए व एमपी को शांतिपूर्ण ढंग से ज्ञापन दिया गया था। इसके बावजूद भी लिपिकीय वर्ग मांग को अनदेखा किया गया जिससे मजबूर होकर अब संगठन द्वारा 18 जून को करनाल में रोष प्रदर्शन किया जाएगा तथा मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जाएगा।

इस दौरान सभी लिपिक साथियों से 18 जून को करनाल पहुंचने का वादा किया। उन्होंने बताया कि सोसायटी द्वारा चलाए गए मेंबरशिप अभियान में सभी साथियों ने भरपूर सहयोग किया। इस मौके पर प्रदेश कार्यकारणी के उपप्रधान चितरंजन साहू, जिला कार्यकारणी से देवी लाल, जिला सचिव राजा राम व अजमेर सिंह, लिपिक पवन कुमार सहित अन्य साथी उपस्थित हुए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button