BhiwaniCrimeHaryana

भिवानी : बेटी ने पिता की हत्या का मां पर लगाया आरोप

मृतक डॉक्टर नरेंद्र की बेटी ने पुलिस से लगाई गुहार कि हमारी जान को भी है खतरा

निगाना कलां : निवासी एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक के भतीजे की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। भतीजे ने चाचा की मौत के लिए चाची को जिम्मेदार ठहराया है। गांव हिसार के सन्डौल निवासी संजय ने बताया कि वह स्नातक का छात्र है और उसका एक चाचा नरेंद्र जिसकी शादी 2001 में हिसार बड़वाली ढाणी में हुई थी। चाचा की दो संतानें लड़की पायल व लड़का विवेक है। 29 अप्रैल 2016 को चाची की मौत हो जाने के बाद चाचा ने दूसरी शादी कर ली थी। चाचा नरेंद्र काफी समय से गांव निगाना कलां में रह रहा था। दूसरी शादी के बाद से चाची लगातार चाचा के साथ लड़ाई झगड़ा करती रहती थी।

गांव निगाना कलां निवासी एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

चाची द्वारा बहन पायल व विवेक को घर से निकाल दिया गया जो इस समय अपने मामा के पास बड़वाली ढाणी ही रह रहे थे। चाची शादी के बाद से ही चाचा को परेशान करती रहती थी। अब मालूम हुआ कि चाचा नरेंद्र की मौत हो गई है। शिकायत में बताया कि मौत के लिए उसकी चाची जिम्मेदार है, उसने ही चाचा को मजबूर किया है। भतीजे की शिकायत पर पुलिस ने भादसं की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। नरेंद्र के भतीजे संजय ने कहा कि उसकी चाची ने उसके चाचा नरेंद्र को घर में कैद करके रखा हुआ था। पुलिस इस मामले में आनाकानी कर रही है । उन्होंने कहा कि यदि न्याय नहीं मिला तो वे नरेंद्र का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

भतीजे व बेटी ने चाचा की मौत के लिए चाची को ठहराया जिम्मेदार

वहीं नरेंद्र की बेटी पायल ने कहा कि उनके पास उनके पिता का फोन आया था कि उनकी जान को खतरा है। कहा की पुलिस के समक्ष इसकी गुहार भी लगाई थी और कई बार पंचायत भी हो चुकी है लेकिन अब उसकी सौतेली मां ने उसके पिता की हत्या कर दी है क्योंकि मेरे पिता के गले पर निशान थे और कई दिनों से मेरी मां मेरे पिता को टॉर्चर कर रही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button