ChandigarhEntertainmentPolitics

गुस्ताखी माफ़ हरियाणा… मनोहर जी अलर्ट : हूडा कर रहे है ‘करो या मरो अभियान : न खंजर उठेगा न तलवार इनसे ,ये बाजू मेरे आजमाए हुए है

कलम बाण विशेष
पवन कुमार बंसल : उकत पोस्ट पर पाठको ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। केवल बानगी यहाँ प्रस्तुत कर रहे है। चार दशक से हरियाणा की राजनीती को परख रहे नेशनल यूनियन ऑफ़ जर्नलिस्ट के अध्यक्ष अशोक मलिक कहना है की कुछ नहीं होगा। उन्होंने तो शायराना अंदाज में लिखा ‘न खजर उठेगा न तलवार इनसे , ये बाजू मेरे आजमाए हुए है। एक पाठक का कहना था की हूडा की तो नरेंद्र मोदी से तब की दोस्ती है जब वे अपने – अपने सूबे के बादशाह थे। इसलिए हूडा अपने दोस्त मोदी के चेले मनोहर लाल को परेशानी में क्यों डालेंगे ?वैसे भी मोदी तो हूडा के भतीजे मोनू के शादी में शामिल हुए और अपने भतीजे को आशीर्वाद दिया।

वैसे हूडा , आम आदमी पार्टी के सांसद सुशील गुप्ता के भी खास है और वे उनसे आग्रह करते रहते है की कांग्रेस में उनके विरोधियों को अपनी पार्टी में शामिल करवा उनका कांटा निकालने में मदद करे। वैसे अपने दस साल के शासन में हूडा ने पार्टी लाइन से ऊपर उठकर प्रभावशाली लोगों को लाभ दिया जो अब उनके काम आ रहे है। भाजपा सांसद सुभाष गोयनका परिवार पर तो हूडा काफी मेहरबान रहे थे।बाकि राम जाने। ‘गुस्ताखी माफ़ हरियाणा ‘ तो भगवान से यही प्रार्थना करता है की पचहत्तर की उम्र में हूडा को पचास साल वाली ताकत दे ताकि वो मनोहर सरकार के जान विरोधी नीतियों के खिलाफ अभियान चला सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button